-->

Breaking News

खुर्शीद की वजह से टूटी अन्ना और केजरीवाल की जोड़ी!

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की वजह से समाजसेवी अन्ना हजारे और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की जोड़ी टूटी। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार यूपीए शासन के दौरान तत्कालीन विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद और अन्ना हजारे की गुप्त बैठक के बाद पीएमओ की ओर से अन्ना को एक पत्र लिखा गया। यह पत्र अन्ना को भेजा गया, लेकिन पीएमओ की गलती से अन्ना का यह पत्र केजरीवाल के घर के पते पर जा पहुंचा। यही कारण था कि केजरीवाल और अन्ना के रास्ते अलग हो गए।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अपनी किताब ‘अदर साइड आफ माउंटेन’ में भी इस मुलाकात का जिक्र किया है। किताब में मंत्री रहते हुए उनकी समाजसेवी अन्ना हजारे से पुणे में हुई बहुचॢचत मुलाकात का पूरा ब्यौरा होगा जो उस समय केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन चला रहे थे। उन्होंने बताया कि अन्ना ने उनसे मुलाकात की बात सार्वजनिक नहीं करने को कहा था उनके अनुसार अन्ना ने कहा था कि देश हित में झूठ भी बोला जा सकता है। खुर्शीद ने दावा किया कि अन्ना ने उस समय उनसे यह वादा किया था कि वह कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com