-->

Breaking News

सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ काम कर बेहद खुश हूं : सोनाक्षी

चेन्नई : बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा तमिल फिल्‍म 'लिंगा' में सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ काम कर बेहद खुश है. उनका कहना है कि ये उनकी पहली फिल्‍म है. इस फिल्‍म में काम कर बेहद खुश हूं. रजनीकांत की नायिका बन बेहद खुश हूं.

सोनाक्षी ने पहली बार तमिल फिल्‍म किया है. सोनाक्षी ने आगे बताया,' मैं यहां एक नई अभिनेत्री हूं. मुझे यहां ज्‍यादा लोग नहीं जानते. रजनीकांत की नायिका बनना मेरे लिए बडी बात है. मैं बेहद खुश हूं.' वहीं सोनाक्षी ने फिल्‍म के ऑडियो लांच के दौरान 'लुंगी डांस' गाने की कुछ पंक्तियां भी सुनाई.

सोनाक्षी ने फिल्‍म के बारे में बताते हुये कहा कि,' लिंगा दो युगो में बंटी फिल्‍म है. फिल्‍म में मैंने गांव की गोरी की भूमिका निभाई है जो 1940 के दशक की प्रेमिका है. वहीं अनुष्‍का शर्मा रजनीकांत की वर्तमान युग की जोडीदार की भूमिका निभायेंगे.' इसे अलावा सोनाक्षी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'तेवर' को लकर भी खासा व्‍यस्‍त है.

'तेवर' में सोनाक्षी के साथ अर्जुन कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म को ट्रेलर लांच हो गया है. वहीं सोनाक्षी अजय देवगन के साथ फिल्‍म 'एक्‍शन जेक्‍सन' में भी नजर आयेंगी.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com