-->

Breaking News

क्‍यों सलमान के गुण गा रही है जैकलीन फर्नाडीज...

मुंबई : पूर्व मिस श्रीलंका और बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इनदिनों सलमान खान के गुण गा रही है. जैकलीन ने सलमान के साथ फिल्‍म 'किक' में काम किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. जैकलीन को कहना है कि,' सलमान के साथ काम करने के बाद उनके करियर को किक लग गई है.

जैकलीन को काफी फिल्‍मों के ऑफरर्स आ रहें है और वे इसकी वजह सिर्फ सलमान को मानती है. 'किक' में काम करने के बाद उनकी झोली में कई फिल्‍में आ गिरी है. आजकल कोई भी उनके करियर के बारे में अगर कोई पूछता है तो वे सीधे सलमान का नाम लेती है. उनकी तारीफों के पुल बांधती नजर आती है.

जैकलीन ने बताया कि,' सलमान एक बहुत ही अच्‍छे इंसान है. फिल्‍म के सेट पर वे कभी भी अपनी कोई भी राय किसी पर नहीं थोपते. वह एक अलग ही तरह के इंसान है. वे सबकी मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते है. वे अपने कोस्‍टॉर से कभी नही उलझते.' जैकलीन तो सलमान के गुणगान गये जा रही है.

फिलहाल जैकलीन इनदिनों रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल के साथ फिल्‍म 'रॉय' की शूटिंग कर रहीं है. वे अपनी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित है. साथ ही उन्‍होंने इसके लिए सलमान का धन्‍यवाद भी किया है. अब जैकलीन की गाडी तो चल निकली.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com