-->

Breaking News

पूर्व खिलाड़ियों ने की मिसबाह की दिल खोलकर तारीफ

कराची : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शानदार जीत के साथ इस टीम के खिलाफ 20 साल में पहली सीरीज जीतने वाली पाकिस्तान टीम के कप्तान मिसबाह उल हक की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। इस जीत के दौरान मिसबाह ने सबसे तेज टेस्ट शतक के रिकार्ड की बराबरी करते हुए अपने आलोचकों का मुंह भी बंद कर दिया जो आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए उन्हें हटाकर शाहिद अफरीदी को कप्तान बनाने की मांग कर रहे थे।

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने कहा कि अब कोई भी जितना अधिक चाहे उतना कूटनीतिक हो सकता है लेकिन सच्चाई यह है कि अगर अफरीदी पाकिस्तान को उस मैच (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे जिसमें मिसबाह नहीं खेला) में जीत दिला देता तो मिसबाह की राह समाप्त हो जाती।

उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि विश्व कप से पहले मिसबाह को एकदिवसीय कप्तानी और वनडे टीम से हटाने के प्रयास हो रहे थे लेकिन मैं उस आदमी के जज्बे को सलाम करता हूं जिससे इतने दबाव के बावजूद अपना नाम क्रिकेट इतिहास में दर्ज कराया। पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि यूनिस खान और मिसबाह ने शानदार जज्बा दिखाया और आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में चैम्पियन बनकर उभरे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com