-->

Breaking News

केजरीवाल को उतारने का ऐलान होगा धूमधाम से

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी धूमधाम से नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल की उम्मीदवारी और पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री के दावेदार के रूप में उनके नाम का ऐलान करना चाहती है। यही वजह है कि अभी उनके नाम की घोषणा नहीं की गई है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक अरविंद की उम्मीदवारी के ऐलान के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दिल्ली समेत देशभर के वॉलंटियर्स शामिल होंगे। यह कार्यक्रम जंतर मंतर या रामलीला मैदान जैसी किसी खुली जगह पर आयोजित करने की योजना है। पिछली बार भी अरविंद का नाम कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में अलग से बुलाई गई कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग में घोषित किया गया था।

चूंकि इस बार बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही बिना सीएम पद के उम्मीदवार का नाम घोषित किए चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा कर चुकी है, ऐसे में 'आप' केजरीवाल को पार्टी के चेहरे के रूप में जनता के बीच पेश करना चाहती है। इसी के चलते एक अलग कार्यक्रम में केजरीवाल को सीएम पद का दावेदार और नई दिल्ली से उम्मीदवार घोषित करने की प्लानिंग की गई है। इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सूत्रों का कहना है कि इस महीने के अंत तक इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com