-->

Breaking News

आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, बोले-मुझे पीएम न बन पाने का कोई दुख नहीं

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आज अपने प्रधानमंत्री न बन पाने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनने का कोई दुख नहीं है. मुझे सभी दलों से जो सम्मान मिला वही मेरे लिए काफी है और मैं इससे अभीभूत हूं.

आडवाणी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश का प्रधानमंत्री नहीं बनने का मुझे कोई दुख नहीं है. मुझे संसद में जो स्थान मिला और सभी राजनीतिक दलों की तरफ से जो सम्मान मिला वह काफी है. इस सम्मान से मैं अभीभूत हूं. यह प्रधानमंत्री बनने से ज्यादा है.’’ 87 वर्षीय वरिष्ठ नेता यहां पूर्व आईपीएस अधिकारी जे. के. सिन्हा द्वारा संचालित एक आवासीय विद्यालय का उद्घाटन करने आए थे. यह विद्यालय मुसहर समुदाय के बालक-बालिकाओं के लिए है जो बिहार के सबसे पिछडे समुदायों में आता है.
 
आडवाणी जून 2013 तक प्रधानमंत्री पद की दौड़ में थे लेकिन जब गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को गोवा में हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया तो आडवाणी की उम्मीदवारी पर विराम लग गया.

नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रदर्शन के बारे में पूछने पर पूर्व उप-प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी इस सरकार को शासन संभाले हुए काफी कम समय हुआ है, इसलिए इसका आकलन करना अभी उचित नहीं है लेकिन उन्होंने मोदी सरकार के काम-काज पर अपने बयान में कहा कि यह सरकार अच्छा काम कर रही है और अभी तक इसने कोई भी ‘‘आपत्तिजनक’’ काम नहीं किया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com