-->

Breaking News

आप नेता कुमार विश्वास पर लगा जुर्माना

गाजियाबाद:  पासपोर्ट विभाग ने फर्जी एनओसी लगाने के मामले में कवि और आम आदमी पार्टी के नेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास पर पांच हजार रुपए का जुर्माना लगाया है और साथ ही जुर्माना अदा करने के बाद ही उन्हें पासपोर्ट जारी करने का आदेश दिया है।

जानकारी के अनुसार विश्वास ने 26 जून को पासपोर्ट रिन्यू करने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। इसके लिए उन्होंने एलआर कालेज प्राचार्य संजय दत्त कौशिक से जारी एनओसी भी आवेदन के साथ लगाई थी। पासपोर्ट विभान ने जब एनओसी की जांच कराई तो एनओसी में गड़बड़ निकली। संजय दत्त कौशिक ने पासपोर्ट विभाग को लिखित में दिया था कि एनओसी उनकी तरफ से नहीं जारी की गई है। इसके बाद पासपोर्ट विभाग ने आप नेता से पासपोर्ट वापस जमा करा लिया था। हालांकि पासपोर्ट अधिकारियों की मानें तो पुलिस वेरिफिकेशन के आधार पर उन्हें पासपोर्ट जारी किया जा सकता है।

सूत्रों का कहना है कि आवेदक के दस्तावेज में प्रथम दृष्टया गड़बड़ी पाई गई, जिसके नियमानुसार उन पर जुर्माना लगाना आवश्यक हो गया था। इसके चलते पासपोर्ट विभाग ने डा. कुमार विश्वास पर पांच हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com