-->

Breaking News

तेंदुलकर के बाद गांगुली ने किया खुलासा

नई दिल्ली: सौरव गांगुली ने आज खुलासा किया कि राहुल द्रविड़ को पता था कि भारतीय कोच के कार्यकाल के दौरान ग्रेग चैपल क्या कर रहे थे लेकिन वह इस आस्ट्रेलियाई को नियंत्रित नहीं कर सकते थे।

गांगुली की यह प्रतिक्रिया सचिन तेंदुलकर की आत्मकथा के अंशों में हुए इस खुलासे के बाद आई है कि चैपल ने तेंदुलकर को स्तब्ध करने वाला सुझाव दिया था कि वह वेस्टइंडीज में 2007 में होने वाले विश्व कप से कुछ महीने पहले द्रविड़ से भारत की कप्तान अपने हाथ में ले लेंं।

गांगुली ने कहा कि मैं उस समय में वापस नहीं जाना चाहता। आप नतीजों में देख सकते हो। यह भारतीय क्रिकेट के सबसे बुरे दौर में से एक था और बदतर दौर जिससे क्रिकेट गुजर सकता है विशेषकर मेरे जैसा कोई खिलाड़ी। एक के बाद एक झूठ बोला जा रहा था और छह महीने बाद वह राहुल को हटाकर सचिन को कप्तान बनाना चाहता था। यह दिखाता है कि वह व्यक्ति अपना काम कैसे करता था।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि मुझे भारत के अगले दौर :2007 विश्व कप के  के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाने की हैरानी नहीं थी। मैं जब टीम में वापस आया तो मैंने काफी समय बाद द्रविड़ से इस बारे में बात की और उसे बताया कि इस तरह की चीजें हो रही हैं। उसने कहा कि उसे पता है लेकिन वह ग्रेग को नियंत्रित नहीं कर सकता।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com