-->

Breaking News

...तो "धूम" सीरीज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे किंगखान के बेटे आर्यन?

मुंबई। बॉलीवुड के किंगखान शाहरूख के बड़े बेटे आर्यन यशराज फिल्म्स की "धूम सीरीज" से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। "धूम सीरिज" से अब तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे सितारें का नाम जुड़ा है। अब यह फिल्म किंगखान के बेटे के लिए भी डेब्यू प्लेटफॉर्म बन सकती है। सलमान खान और आर्यन "धूम" में नजर आ सकते हैं।

खबरों के मुताबिक "धूम" की अगली सीरीज में सलमान खान विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं शाहरूख भी "धूम" में काम करना चाहते हैं। हाल ही में शाहरूख ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह "धूम" में जरूर काम करना चाहेंगे। खैर शाहरूख का तो पता नहीं, लेकिन उनके बेटे आर्यन की "धूम सीरीज" में काम करने की खबरें जरूर आ रही हैं।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक आदित्य चोपड़ा "धूम 6" में शाहरूख के बेटे आर्यन को लॉन्च करने की सोच रहे हैं, जिसे शाहरूख को-प्रोड्यूस कर सकते हैं। लेकिन अभी इस फिल्म के लिए आपको कुछ साल इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि शाहरूख आर्यन की पढ़ाई को लेकर बहुत सीरियस हैं। खबर के मुताबिक आर्यन जब 21 साल हो जाएंगे तब वह यह फिल्म में काम करेंगे। आर्यन कल 17 साल के होने वाले हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com