-->

Breaking News

अमिताभ बच्चन ने निर्देशक रवि चोपडा को दी श्रद्धांजलि

कोलकाता : फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने मित्र रवि चोपडा के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उनका फेफडे की बीमारी के कारण कल निधन हो गया था।कुछ समय से बीमार चल रहे चोपडा को यहां के कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल उनका 68 साल की उम्र में निधन हो गया।फिल्म निर्माता चोपडा ने बच्चन को लेकर बनायी गयी बागबां फिल्म का निर्देशन किया था और भूतनाथ एवं भूतनाथ रिटर्नस फिल्म का निर्माण किया था। भूतनाथ श्रृंखला की फिल्मों में 72 वर्षीय अभिनेता ने भूत का किरदार निभाया था।यहां पर सुजीत सरकार के पीकू फिल्म की शूटिंग कर रहे बच्चन को उनके बेटे अभिषेक ने चोपडा के निधन का समाचार दिया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने लिखा है रवि चोपडा, मेरे प्यारे दोस्त, निर्देशक और निर्माता का आज अचानक निधन हो गया...।उन्होंने लिखा है कि वह शोकग्रस्त और दुखी हैं। वह किस दौर से गुजर रहे हैं इसे व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं है। एक साथ बिताए गये उन दिनों की कल्पना करना मुश्किल है... ऐसे मौके पर कोई क्या लिख सकता है। मौन बेहतर श्रद्धांजलि है...।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com