-->

Breaking News

टेस्ट क्रिकेट में धौनी ने लपके 250 कैच

मेलबर्न : भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आज यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीन कैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में 250 कैच का आंकडा पार करने में सफल रहे. धौनी इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैचों का अर्धशतक भी पूरा करने के सफल रहे.

धौनी टेस्ट क्रिकेट में 250 या इससे अधिक कैच लपकने वाले दुनिया के सातवें विकेटकीपर हैं. उनके नाम पर फिलहाल 90 मैचों में 251 कैच दर्ज हैं. उन्होंने 37 स्टंपिंग भी की हैं. दूसरी तरफ कप्तान धौनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैचों का अर्धशतक पूरा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19वां मैच खेल रहे धौनी के नाम पर अब 51 कैच और 14 स्टंपिंग दर्ज हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com