-->

Breaking News

जरूरी होने पर बेंगलुरु विस्फोट की जांच एनआईए को सौंपेंगे: राजनाथ

नई दिल्‍ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बेंगलुरु में चर्च स्‍ट्रीट पर हुए विस्‍फोट के बाद सोमवार को शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक कर हालात पर चर्चा की। बैठक में एनएसए, आईबी और रॉ के चीफ मौजूद थे। उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि जरूरी होने पर हम बेंगलुरु विस्फोट की जांच एनआईए को सौंपेंगे। अभी हम ब्‍लास्‍ट पर सभी जानकारी को जुटा रहे हैं।

राजनाथ ने कहा कि एनआईए जांच पर अभी फैसला नहीं हुआ है। यदि जांच की जरूरत पड़ी तो हम कराएंगे। हम कर्नाटक सरकार से लगातार संपर्क में हैं और इस मामले में सरकार को हर मदद देंगे। गृह मंत्री ने कहा कि यह धमाका एक आतंकी हमला है। बेंगलुरु में और सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए। कर्नाटक सरकार से बेंगलुरु में सभी महत्वपूर्ण ठिकानों पर सीसीटीवी लगाने को कहा है।

गौर हो कि बेंगलुरु चर्च स्ट्रीट पर एक रेस्तरां के बाहर रविवार रात परिष्कृत विस्फोटक उपकरण से ‘कम तीव्रता’ वाले विस्फोट में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

वहीं, राष्ट्रीय जांच टीम एक रेस्तरां के सामने हुए विस्फोट की जांच में सहयोग करेगी और आतंकी तार की जांच के लिए पुलिस टीमें पुणे और चेन्नई भेजी गयी हैं। विस्फोट की पृष्ठभूमि में सुरक्षा हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार सुबह एक उच्च स्तरीय बैठक की। इसमें गृह मंत्री के जे जार्ज, डीजीपी एल पचाउ, नगर पुलिस आयुक्त एम एन रेड्डी और अन्य अधिकारियों ने शिरकत की। वहीं, जांचकर्ता अपरिष्कृत विस्फोटक (आईईडी) द्वारा किये गए विस्फोट के संबंध में सबूत जुटा रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com