CM हेल्पलाइन की 195 शिकायतों का निराकरण
भोपाल। नगर निगम भोपाल ने सीएम हेल्पलाईन के तहत एक ही दिन में 195 शिकायतों का निराकरण किया है।मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम आयुक्त तेजस्वी एस नायक द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों को त्वरित गति से निराकृत करने संबंधी निर्देशों के परिपालन में निगम के विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं अमले ने मंगलवार को तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त विभिन्न प्रकार की 195 शिकायतों को निराकृत करने की कार्यवाही की।
विदित हो कि निगम आयुक्त तेजस्वी एस नायक ने निगम अधिकारियों को निर्देशित किया कि सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों को तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए लेबिल 1 पर ही निराकृत किया जाए। आयुक्त ने इन प्रकरणों की प्रतिदिन मानीटरिंग करने और निराकृत शिकायतों को हेल्पलाईन के पोर्टल से विलोपित कराने तथा प्रतिदिन की कार्यवाही का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।
विदित हो कि निगम आयुक्त तेजस्वी एस नायक ने निगम अधिकारियों को निर्देशित किया कि सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों को तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए लेबिल 1 पर ही निराकृत किया जाए। आयुक्त ने इन प्रकरणों की प्रतिदिन मानीटरिंग करने और निराकृत शिकायतों को हेल्पलाईन के पोर्टल से विलोपित कराने तथा प्रतिदिन की कार्यवाही का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।
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