-->

Breaking News

CM हेल्पलाइन की 195 शिकायतों का निराकरण

भोपाल। नगर निगम भोपाल ने सीएम हेल्पलाईन के तहत एक ही दिन में 195 शिकायतों का निराकरण किया है।मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम आयुक्त तेजस्वी एस नायक द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों को त्वरित गति से निराकृत करने संबंधी निर्देशों के परिपालन में निगम के विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं अमले ने मंगलवार को तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त विभिन्न प्रकार की 195 शिकायतों को निराकृत करने की कार्यवाही की।

विदित हो कि निगम आयुक्त तेजस्वी एस नायक ने निगम अधिकारियों को निर्देशित किया कि सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों को तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए लेबिल 1 पर ही निराकृत किया जाए। आयुक्त ने इन प्रकरणों की प्रतिदिन मानीटरिंग करने और निराकृत शिकायतों को हेल्पलाईन के पोर्टल से विलोपित कराने तथा प्रतिदिन की कार्यवाही का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com