-->

Breaking News

शर्मनाक: कोलकाता घूमने आई जापानी छात्रा से रिवॉल्‍वर दिखाकर दो सप्‍ताह तक गैंगरेप

कोलकाता : नये साल से पहले महानगर घूमने आयी जापानी युवती से एक गिरोह ने छेड़खानी की, फिर उसका एटीएम कार्ड छीन कर 76 हजार रुपये भी निकाल लिये. इसके बाद उसे बिहार के बोधगया घूमाने के बहाने गिरोह के सदस्यों ने रिवाल्वर दिखा कर दो सप्ताह तक उसके साथ गैंगरेप किया. घटना गत 22 नवंबर से लेकर दिसंबर मध्य के बीच घटी.

घटना के बाद अपने जापानी साथियों से सलाह लेकर पीड़िता ने कोलकाता लौट कर सीपी से मिली और इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया. इनके नाम मोहम्मद शहाबुद्दीन खान, वसीम खान, शाहिद इकबाल उर्फ जापानी शाहिद, जावेद खान व साजिद खान हैं. जावेद व शाहिद गया जिले के फतेहपुर के रहनेवाले हैं, जबकि अन्य महानगर के तपसिया व करया इलाके के निवासी हैं. महानगर में दबोचे गये तीनों बदमाशों को अदालत में पेश करने पर सभी को छह जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. वहीं, बोधगया में गिरफ्तार दो साथियों को महानगर लाया जा रहा है.

दीघा घूमाने के बहाने छेड़खानी, फिर छीने रुपये

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लव कांति घोष ने बताया कि 20 नवंबर को जापान से 21 वर्षीय युवती महानगर घूमने आयी थी. यहां सदर स्ट्रीट में ठहरने के दौरान उसकी मुलाकात कुछ गाइड से हुई . 23 व 24 नवंबर को वह उनके साथ दीघा गयी. वहां उससे इन बदमाशों ने एटीएम कार्ड छीन लिया और 76 हजार रुपये निकाल लिये.  उसके साथ गाइड के रूप में मौजूद बदमाशों ने छेड़खानी व अश्लील हरकत भी की. यहां दो दिन रहने के बाद 25 नवंबर को उसे कोलकाता लाया गया. फिर गिरोह के दूसरे सदस्य उसे कार से बोधगया ले गये. पीड़िता ने बताया कि बोधगया के निकट फतेहपुर में उसे एक घर में रखा गया.    

वहां दो सप्ताह तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. बदमाशों ने उसे रिवाल्वर दिखाकर काबू में रखा, जिससे वह किसी के सामने जुबान नहीं खोल सके. दो सप्ताह तक जावेद व साजिद के गैंगरेप की शिकार होने के बाद वह किसी से इसका  खुलासा नहीं करने का भरोसा देने के बाद बदमाशों ने उसे  बनारस जानेवाली बस में बैठा दिया.

बनारस में जापानी मित्र की सलाह के बाद कोलकाता आकर की शिकायत

पीड़िता के अनुसार बनारस में उसकी मुलाकात अन्य जापानी मित्रों से हुई. उन्होंने भी बताया कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है. उसके मित्रों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करने की सलाह दी. 26 दिसंबर को पीड़िता कोलकाता वापस लौटी और जापानी दूतावास से संपर्क किया. वहां से उसे लालबाजार में सीपी के पास भेजा गया. जिसके बाद पार्क स्ट्रीट थाने में 26 दिसंबर को अपहरण के बाद गैंगरेप व फिरौती सहित अन्य मामले के तहत शिकायत दर्ज हुई.

जापानी भाषा बोल कर पर्यटकों को आकर्षित करते थे बदमाश

कोलकाता : संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लव कांति घोष ने बताया कि लालबाजार के खुफिया विभाग में बैंक फ्रॉड, एंटी राउडी स्क्वाड व वूमेन ग्रिवेंस सेल विभाग के अधिकारियों को लेकर एक टीम बनायी गयी. इसके बाद 31 दिसंबर को करया व तपसिया इलाके से मोहम्मद शहाबुद्दीन खान, वसीम खान व शाहिद इकबाल उर्फ जापानी शाहिद को 31 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया.
वहां इनसे पूछताछ कर बोधगया से इनके साथी जावेद खान और साजिद खान को भी दबोच लिया गया. ये सभी जापानी भाषा बोलने में माहिर हैं. इनमें से शाहिद इकबाल उर्फ जापानी शाहिद की जापानी बीवी भी है. सभी से पूछताछ कर इनके साथियों की तलाश की जा रही है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com