-->

Breaking News

कांग्रेस ने की झाबुआ कलेक्टर और एसपी को हटाने की मांग

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि रतलाम लोकसभा उप चुनाव झाबुआ कलेक्टर और एसपी को स्थानांतरित किए बिना निष्पक्ष नहीं हो सकता। इसको लेकर आज कांग्रेस ने संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एसएस बंसल को ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, रामेश्वर नीखरा, केके मिश्रा, जेपी धनोपिया सहित कई कांग्रेसी आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे। कांग्रेस का कहना है कि पेटलावद विस्फोट कांड के बाद भी न कलेक्टर को हटाया गया और न ही एसपी को। घटना के बाद स्थानीय जनता और कांग्रेस ने प्रशासन के खिलाफ आंदोलन चलाए थे। इसके बाद भी अफसरों को नहीं हटाया गया और अब चुनाव में इनके रहते निष्पक्ष वोटिंग नहीं हो सकती।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यादव का कहना है कि झाबुआ जिले में एक भागवत कथा चल रही है जिसमें खुलेआम बीजेपी का प्रचार चल रहा है। भागवत कथा में आने वाले श्रोताओं को थालियां भेंट की जा रही हैं। यह चुनाव की आचार संहिता का उल्लंघन है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com