-->

Breaking News

सल्लू ने गिलहरी को खिलाया खाना ये 'CUTE' वीडियो इंटरनेट पर हुआ VIRAL

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई है। गिलहरी को खाना खिलाने किसी टेढ़ी खीर से कम नहीं होता लेकिन सल्लू ने यह भी बड़ी ही आसानी से कर दिखाया।

ऐसा 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के दौरान हुआ। एक गिलहरी सेट पर घूम रही थी। सलमान ने इस गिलहरी को खाना खिलाकर ही दम लिया। इसका वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे और आपको हंसी भी आएगी।

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब जानवरों के प्रति सलमान का प्यार नजर आया है। सल्लू इससे पहले एक बार बंदरों को भी खाना खिलाते नजर आ चुके हैं। उन्हें कुत्तों से भी बहुत प्यार है।


वीडियो सौजन्य:  Rajshri Productions

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com