-->

Breaking News

युवराज के बाद रॉबिन उथप्पा ने भी की सगाई

नई दिल्ली: टीम इंडिया में एक बाद एक खुशखबरी सामने आ रही है। पहले हरभजन सिंह की शादी और फिर युवराज सिंह की सगाई इसी के साथ एक और क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने भी गुरुवार को गर्लफ्रेंड शीतल गौतम से सगाई कर ली है।

हाल ही में रॉबिन ने सोशल साइट ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा रहे हैं।  रॉबिन उथप्पा ने अपने पोस्ट में लिखा, ''और अब इंगेज हो गया। अब यह ऑफिशियल है। मैं अब अपनी पूरी जिंदगी इसी ब्यूटीफुल लेडी के साथ बिताने जा रहा हूं।'' दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक, रॉबिन और शीतल पिछले सात साल से डेटिंग कर रहे थे। शीतल क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम में तो कम दिखाई देती हैं, लेकिन मीडिया इंटरव्यू में उथप्पा का खुलकर सपोर्ट करती हैं।

दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा उस वक्त हुआ था, जब जून 2014 में रॉबिन ने शीतल के बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

आपको बता दें कि बेहतरीन क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के पिता वेणु उथप्पा हॉकी अंपायर रह चुके हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड शीतल गौतम भी टेनिस प्लेयर रही हैं।

रॉबिन उथप्पा 2008 से शीलत गौतम के साथ रिलेशनशिप में हैं। वैसे शीतल क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम में तो कम ही दिखाई पड़ती हैं, लेकिन दोनों के संबंधो की खबर मीडिया में प्रकाशित होने के बाद शीतल रॉबिन उथप्पा का खुलकर समर्थन करती हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com