-->

Breaking News

सहवाग को गीत गाना पड़ा महंगा

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले धाकड़ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग खेल प्रेमियों के बीच विस्फोट बल्लेबाज के तौर पर तो जाने जाते हैं, लेकिन दबाव में भी उनका अंदाज मस्तमौला रहता है।

कुछ ऐसा ही नजारा क्रिकेट ऑल स्टार्स के दूसरे मुकाबले में सचिन ब्लास्टर्स और वार्न वॉरियर्स के बीच हुए मैच के दौरान दिखा, जिसे जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, वार्न वॉरियर्स ने सचिन ब्लास्टर्स को जीत के लिए 263 रनों का लक्ष्य दिया। पहले मुकाबले की तरह सहवाग से विस्फोटक बल्लेबाजी की उम्मीद थी।

सहवाग ने वैसी शुरुआत भी की लेकिन जिस वक्त वे क्रीज पर 14 रन बनाकर मौजूद थे। तभी उनसे माइक्रोफोन पर कमेंटेटरों ने पूछा गया कि इतने बड़े स्कोर का पीछा करते हुए आपके मन में क्या चल रहा है। इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा कि मेरे मन में तो किशोर कुमार का गाना चल रहा है। मौका ताड़ सहवाग ने उनसे कहा कि अगर आप इजाजत दे तो मैं गीत गुनगुना लूं।

कमेंटेटर सहवाग को आखिरकार क्यों रोकते, लिहाजा उन्हें गीत गाने का समय दे दिया। उस समय गेंदबाजी अजित अगरकर कर रहे थे। जैसे ही सहवाग ने गीत गाया '' चला जाता हूं किसी की धुन में...'' उसी गीत पर अगरकर ने उन्हे क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। यह मजाकिया वाकया दूसरे ओवर में घटा।



Virender Sehwag singing a song during the 2nd Cricket All Stars match
Posted by Cricket Videos on Thursday, November 12, 2015

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com