-->

Breaking News

बस हादसे में 9 मौतों के बाद सरकार ने दिखाई सख्ती

रीवा : सतना के चरखी घाटी बस दुर्घटना मामले में दोषी पाए जाने पर शहडोल आरटीओ गोपाल शाह को निलंबित कर दिया गया है. परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निर्देशों पर यह कार्रवाई की गई है.पहले परिवहन आयुक्त शैलेंद्र श्रीवास्तव ने अपर आयुक्त वीके सूर्यवंशी को बस हादसे की जांच सौंपी थी. जिसमें बस को परमिट जारी करने समेत अन्य मामलों में आरटीओ को दोषी पाया गया था.

क्या है मामला
गौरतलब है कि, रीवा से अनूपुपुर जा रही बस चरखी घाटी में कई फिट गहरी खाई में गिर गई थी. इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई यात्री घायल हो गए थे. माना जा रहा है कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ. साथ ही यह भी खुलासा हुआ था कि हादसे के 10 मिनट पहले ड्राइवर ने ब्रेक को सही किया था.

ड्राइवर को चोट नहीं, कंडक्टर फरार
पूछताछ में आरोपी ड्राइवर ने बताया कि इस हादसे में उसे महज घुटने पर चोट लगी थी. बस के खाई में गिरते ही मची अफरातफरी का फायदा उठाकर कंडक्टर मौके से फरार हो गया था.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com