-->

Breaking News

सोये पति की आंखों में पत्नी ने फेवी क्विक भरा, पलकें चिपकीं

रीवा : पत्नियों को प्रताड़ित करने के तो आपने बहुत मामले सुने होंगे लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। चुरहटा थाना क्षेत्र में एक मामूली कहासुनी का बदला एक पत्नी ने गहरी नींद में सोये पति की आंखों में फेवी क्विक भरकर लिया। फेवी क्विक से पति की पलकें ऐसी चिपकीं कि, वो अब तक अस्पताल में भर्ती है।

संतोष विश्वकर्मा(35) बढ़ईगीरी का काम करता है। बुधवार को वो देर रात घर लौटा, तो उसकी पत्नी विजया लक्ष्मी से मामूली कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि आर्थिक तंगी के कारण दोनों के बीच अकसर मामूली तू-तू,मैं-मैं होती रहती थी। बहरहाल, संतोष सोने चला गया। इस बीच विजयालक्ष्मी रात को उठी और उसकी आंखों में फेवी क्विक भरकर वापस चुपचाप सो गई।

गुरुवार को सुबह जब संतोष सोकर उठा, तो फेवी क्विक से चिपके रहने के कारण उसकी आंखें नहीं खुलीं। उसे तब इसका पता ही नहीं चला। उसने विजयालक्ष्मी को आवाज दी, तो वह नजरअंदाज करती रही। संतोष ने कई बार आंखें पानी से धोईं, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। इस बीच भी विजयालक्ष्मी चुपचाप बनी रही। तब संतोष को कुछ शक हुआ, तो उसने चीखना-चिल्लाना शुरू किया।

संतोष का चिल्लाना सुनकर जब पड़ोसी उसके घर पहुंचे, तो विजयालक्ष्मी उन पर बिफर पड़ी। उसने पड़ोसियों को अंदर नहीं घुसने दिया। आखिरकार किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए पड़ोसियों ने मीडियाकर्मियों और पुलिस को इत्तला कर दी। जब पुलिस संतोष के घर पहुंची, तो विजयालक्ष्मी मौका पाकर पीछे के रास्ते से भाग गई। संतोष को फौरन संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

संतोष के मुताबिक, चार दिन पहले भी उसकी विजयलक्ष्मी से मामूली कहानसुनी हुई थी। तब विजयलक्ष्मी ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। हालांकि संतोष को उससे ऐसी हरकत की कतई उम्मीद नहीं थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com