-->

Breaking News

शर्मसार हुई मां की ममता, 4 महीने की बेटी को 17 बार चाकू से गोदकर ली जान

जयपुर। दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता मां और बच्चे का होता है। नौ महीनों की तकलीफ सहकर एक मां अपने बच्चे को जन्म देती है और फिर बच्चा भी अपनी मां की गोद में सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है।

लेकिन जरा सोचिए कैसा होगा जब एक मां ही अपने दुधमुंहे बच्चे की हत्यारन बन जाए? दिल हदला देने वाली ये घटना राजस्थान के जयपुर इलाके में रहने वाले एक करोड़पति परिवार की है जहां एक मां ने ही अपनी चार महीने की बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इस कलयुगी मां की दरिंगदी यहीं खत्म नहीं हुई, उसने इस नन्ही बच्ची के फूल से कोमल शरीर पर चाकू से 17 वार किए और फिर उसे कंबल में लपेटकर बंद पर एक एसी में फेंक दिया।

35 साल की इस आरोपी महिला ने अपनी बच्ची का मर्डर करने के बाद उसके गुम हो जाने की नौटंकी शुरू की। पूरा परिवार बच्ची को ढूढ़ने में लग गया। बाद में एसी से बच्ची की लाश को बरामद किया गया। अस्पताल ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो जल्द ही पूरा मामला सामने आ गया। दरअसल आरोपी महिला पहले से आठ साल की एक बेटी की मां है और वो इस बार हर हालत में बेटा चाहती थी। इसके लिए उसने तमाम पूजा पाठ से लेकर आईवीएफ तकनीक और सरोगेसी जैसे तमाम विकल्पों पर पानी की तरह पैसा बहाया था मगर फिर भी उसको लड़की पैदा हुई। आरोपी महिला इस बात से बहुत परेशान थी और फिर उसने अपनी नन्ही बेटी की साथ ऐसा किया जिससे मां और बच्चे का रिश्ता ही कलंकित हो गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com