-->

Breaking News

ग्वालियर में छज्जा गिरने से दो की मौत, 4 घायल

ग्वालियर : घनी बस्ती अवाड़पुरा में आज सुबह दो मंजिला मकान का छज्जा भरभरा कर गिर पड़ा। मकान में रहने वाले आधा दर्जन लोग मलबे की चपेट में आ गए। हादसे में घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां घायल दो लड़कियों ने दम तोड़ दिया। कम्पू थाने की हद में आने वाले अवाड़पुरा के गुलजार चौक में आज एक मकान गिरने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार गुलजार चौक में डब्बू चिकन वाला फर्म के जमील कुरैशी का मकान है। आज सुबह परिवार नींद से जागा और अपने दैनिक काम में व्यस्त था। सुबह 7 बजे नल आए तो परिवार पानी भरने के लिए बाहर लगे नल पर बर्तन लेकर आ गया। इस दौरान आस पड़ौस के बच्चे भी अपने बर्तन लेकर आ गए। नल के ठीक ऊपर दूसरी मंजिल का छज्जा अचानकभरभरा कर  नीचे गिर पड़ा। मकान के मलबे में सानिया 4, शबनम 16, दानिश 6, करिश्मा12, तनु 5 व सोहेल 14 चपेट में आ गए। मलबा गिरते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग तत्काल हरकत में आए और मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकालने में जुट गए। यहां से सभी घायलों को लेकर स्थानीय लोग आनन फानन में जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचे। यहां सानिया और शबनम को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

अवाड़पुरा में गिरा मकान तकरीबन 30 साल पुराना है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां बने ज्यादातर मकान इतने ही पुराने हंै। जबकि मकान का छज्जा अचानक कैसे गिर गया, यह समझ से परे ही रहा। हादसे के बाद इलाके में मातम फैल गया।

सुबह सुबह जमील के परिवार के बच्चे पड़ौस के बच्चों के साथ खेल रहे थे। परिजन पानी भर रहे थे। इसी दौरान छज्जा गिरा जो बच्चों के ऊपर ही गिरा। हादसे में पड़ोस में रहने वाले बच्चे भी गंभीर घायल हुए है। जबकि दोनों सगी बहने सानिया व शबनम की मौत हो गई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com