-->

Breaking News

आज से BJP राष्ट्रीय परिषद की बैठक,बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे शुभारंभ

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिवसीय बैठक केरल के कोझिकोड में आज से शुरू हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें शामिल होंगे। कल यानी शनिवार को प्रधानमंत्री कोझिकोड में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। उरी में आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री पहली बार सार्वजनिक तौर पर बोलेंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि वह आतंकी हमले और पाकिस्तान के मुद्दे पर क्या कहते हैं।

केरल के कोझिकोड में होने वाली बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। तीन दिन चलने वाली बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पहुंचेंगे। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर होंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी उरी आतंकी हमले पर बोलंगे और पाकिस्तान को कड़ा संदेश देंगे।

बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केंद्रीय मंत्री, सांसद, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। कोझिकोड को राष्ट्रीय परिषद की बैठक की खातिर इसलिए चुना गया क्योंकि दीनदयाल उपाध्याय को 1967 में यहीं पर जन संघ का अध्यक्ष चुना गया था।

23 सितंबर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय परिषद की बैठक की शुरुआत करेंगे। केंद्र और राज्य इकाइयों के प्रतिनिधियों की बैठक होगी। 24 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी दीन दयाल उपाध्याय के जन्मशती समारोह का उद्घाटन करेंगे। शाम 5 बजे प्रधानमंत्री एक रैली को भी संबोधित करेंगे। 25 सितंबर को भी प्रधानमंत्री मोदी का भाषण होगा। आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा एक प्रस्ताव पेश किया जाएगा। साथ ही साथ पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया जा सकता है। उरी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान को क्या जवाब देंगे? सबकी नजर इसी पर टिकी है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com