-->

Breaking News

मोबाईल एप्प के माध्यम से बधाई संदेशों का तांता

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में आयोजित समारोह के अवसर पर नरेन्द्र मोदी एप्प के जरिये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें हजारों कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की बधाई दी। एप्प डाउनलोड करनें के कार्यक्रम के अवसर पर केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार नियोजन मंत्री श्री जगत प्रकाश नड्डा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनोद गोटिया, श्री विजेश लूनावत, प्रदेश महामंत्री श्री विष्णुदत्त शर्मा, वरिष्ठ मंत्री श्री रूस्तम सिंह, सांसद एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री आलोक संजर उपस्थित थे। सभी ने 18002090920 नंबर पर अपने मोबाईल से मिस कॉल दिया, जिसके बाद एसएमएस प्राप्त हुआ जिससे मोबाईल धारक को नरेन्द्र मोदी एप्प डाउनलोड करनें की लिंक मिल गयी। मोबाईलधारियों ने लिंक के जरिये मोबाईल एप्प डाउनलोड किया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देकर उनके दीर्घायु एवं यशस्वी जीवन की कामना की।

आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराजसिंह डाबी ने एप्प डाउनलोड करनें की प्रक्रिया का प्रदर्शन करते हुए अतिथियों का स्वागत किया। श्री शिवराज डाबी ने बताया कि एप्प डाउनलोड करनें की प्रक्रिया का प्रजेंटेशन सभी संगठनात्मक जिलों में युवा मोर्चा और आईटी विभाग ने मिलजुल कर किया। जिसमें प्रदेश से एक साथ हजारों बधाई संदेश प्रधानमंत्री तक पहुंचे। शहरी क्षेत्रों में नरेन्द्र मोदी एप्प डाउनलोड करनें की प्रक्रिया को लोकप्रिय बनानें के लिए जगह-जगह काउंटर खोले गये। इन काउंटरों पर युवकों, किशोरों और जनता ने अभूतपूर्व रूचि प्रदर्शित की और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के संवादों से जुड़कर अभिभूत हुए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com