-->

Breaking News

बरखेड़ी मंडल में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री जगत प्रसाद नड्डा ने बच्चों को वस्त्र, पोषण आहार एवं झूले वितरित किये

भोपाल। भोपाल के बरखेड़ी मंडल में मातृ छाया परिसर में बच्चों, किशोरों के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री जगत प्रसाद नड्डा, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्री रूस्तम सिंह, क्षेत्रीय सांसद श्री आलोक संजर, वरिष्ठ नेता श्री रमेश शर्मा (गुट्टू भैया) ने पहुंचकर सेवा दिवस की भावना के अनुरूप वस्त्र, दुग्ध चूर्ण, प्रोटीन, खाद्य सामग्री, फल और मिष्ठान वितरण किया झूले भी भेंट किये गये। इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद श्री आलोक संजर ने छात्रा-छात्राओं को संबोधित किया और बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन देश भर में सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। श्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि सेवा स्वयं पुरस्कार है।

 केंद्रीय लोक स्वास्थ्य परिवार नियोजन मंत्री श्री नड्डा ने कहा कि शैशव के संगोपन के लिए श्री नरेंद्र मोदी सरकार कृतसंकल्प है। श्री नरेंद्र मोदी ने दो वर्षों के अल्पकाल में देश की जनता के हित में 80 से अधिक प्रयास (इनीसिएटिव) आरंभ किये हैं, जिनसे सभी वर्गों, समुदायों को लाभ पहुंचा है। स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने सबके लिए स्वास्थ्य मिशन को प्रतिबद्धता के रूप में स्वीकार किया है और प्रदेश में वल्लभ भाई पटैल औषधि योजना में निशुल्क औषधि का वितरण किया जा रहा है। अस्पतालों का स्तरोन्नयन किया जा रहा है। हर व्यक्ति को चिकित्सा सुलभ हो यह प्रयास है। धन के आभाव में कोई भी उपचार से वंचित नहीं रहेगा। बरखेड़ी मंडल कें पदाधिकारी श्री राजेश साहू, श्री दिनेश यादव ने अतिथियों और उपस्थित जन समूह का स्वागत किया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com