-->

Breaking News

'पार्टी में एक गंदी मछली थी, हमने निकाल फेंकीं'-सेक्स सीडी कांड पर बोले केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मंत्री (अब हटाए गए) संदीप कुमार के सेक्स सीडी कांड को लेकर आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सफाई पेश की। केजरीवाल ने एक वीडियो के जरिए कहा कि उन्हें संदीप कुमार की हरकत से बेहद दुख पहुंचा है, लेकिन उन्हें कैसे पता चलता कि वह ऐसा करेंगे। दूसरी पार्टियों के उलट हमने कार्रवाई करने में देरी नहीं लगाई।

सीएम केजरीवाल ने कहा है कि संदीप कुमार की हरकत ने पार्टी के आंदोलन को धोखा दिया है। 'आप' ही पूरे देश की एकमात्र उम्मीद है। उन्होंने इस उम्मीद के साथ धोखा किया है। लेकिन, जैसे ही हमें इस बारे में पता चला वैसे ही हमने तुरंत उन्हें पार्टी से निकाल दिया। उन्होंने आगे कहा है कि कुछ लोगों के मन में आ रहा होगा कि आम आदमी पार्टी भी ऐसी हो गई। तो आपसे कहना चाहूंगा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा है कि वह कैसा है?

उन्होंने आगे कहा है कि हम पार्टी में लोगों को जगह पूरी जांच पड़ताल के बाद देेते हैं, लेकिन अगर सारी जांच कराने के बाद कोई चीज छूट जाए तो क्या भरोसा? किसी को अपने बेटे के बारे में नही पता है कि वह आगे चल कर क्या करेगा? मुझे दुख है कि इस तरह के लोग हमारे बीच में थे, लेकिन दूसरी पार्टियों की तरह हमने उन पर पर्दा डालने की कोशिश नही की।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए लोगों में यह सवाल स्वाभाविक है कि आप और अन्य पार्टियों में आखिर फर्क क्या है? उन्होंने कहा कि अगर किसी भी आप नेता या मंत्री के किसी गलत काम का सबूत पेश किया गया, तो पार्टी ने उस पर तत्काल कार्रवाई की। अन्य राजनीतिक पार्टियों ने ऐसा नहीं किया।

दूसरी पार्टियों पर निशाना साधते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि वह अपने लोगों बचाने में लगी रहती हैं। शिवराज सिंह, रमन सिंह, वसुंधरा, आनंदी बेन पटेल पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लेकिन पूरी बीजेपी उनको बचाने में लगी है। इसी तरह से कैप्टन अमरिंदर सिंह के स्विस बैंक मेें अकाउंट निकले हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें निकालने में नहीं बल्कि उन्हें पंजाब का हैड बना दिया है।

सीएम केजरीवाल के मुताबिक आज अगर मैं अपने मंत्री के खिलाफ कार्यवाई कर सकता हूं तो दूसरा कोई ऐसा करेगा तो मैं क्या करूंगा। आज हमारे अंदर एक गंदी मछ्ली थी, जिसको पार्टी ने निकाल फेंका है। कल को अगर मैं गलत काम करूं तो मैंने मनीष सिसोदिया को बोला है कि मुझे पार्टी से निकाल दे, छोड़ना नहीं।

गौरतल है कि सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो मिलने के बाद बुधवार रात संदीप को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था। वीडियो में वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। वहीं, संदीप कुमार ने आज निर्दोष होने का दावा करते हुए कहा कि उन्हें दलित होने के कारण फंसाया जा रहा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com