-->

Breaking News

पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों की कायराना हरकतों का मुंहजोड़ जवाब : नंदकुमार

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों की कायराना हरकतों ने भारत के धैर्य का बांध तोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि उरी की आतंकवादी घटना के दोषियों को ऐसा दंड दिया जायेगा कि पाकिस्तान के हुक्मरान लंबे समय तक याद रखेंगे। जैसे को तैसा का जवाब देते हुए भारतीय फौज ने 10 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया और पाकिस्तान को खुली चेतावनी दे दी है कि वह अपनी दशा और दिशा तय कर ले। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने फौरी प्रतिक्रिया व्यक्त करते साफ्ट स्टेट की जो छवि बना दी थी। पाकिस्तान को अपनी धारणा बदलने को विवश किया जायेगा। दस आतंकवादियों को धराशायी करके भारत ने करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने पास पड़ोस के देशों से शपथ लेते ही शांति, सदभाव और मैत्री का पैगाम दिया, लेकिन ताली एक हाथ से नहीं बजती। म्यांमार से भारत के सुरक्षा बलों पर हमला करने वाले दहशतगर्दो को मजा चखाया जा चुका है। अब बारी पाक अधिकृत कश्मीर में प्रशिक्षित और पाकिस्तान की आईएसआई की सरपरस्ती में भारत में लहू की होली खेलने वाले दहशतगर्दो और उन्हें संरक्षण देने वाली सरकार, उसके हुक्मरानों की है। भारतीय फौज ने आतंकवादियों को घेरकर आने वाले दिनों का संकेत दे दिया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com