-->

Breaking News

तमिलनाडु की सीएम की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

चेन्नई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को शरीर में पानी की कमी और बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चेन्नई में उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने यह जानकारी दी.

ओपोलो अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 68 साल की एआईएडीएमके पार्टी प्रमुख की स्थिति स्थिर है और डॉक्टर उनकी सेहत पर पूरी नजर रखे हुए हैं.

हालांकि उनके स्वास्थ्य को लेकर पहले भी अटकलों का दौर गर्म रहा, लेकिन यह पहली बार है जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और आधिकारिक बयान जारी किया गया.

गौरतलब है कि जयललिता अक्सर घर से ही काम किया करती थीं और अगर ऑफिस जाती भी थीं तो सिर्फ आधे घंटे के लिए, यह साफ संकेत था कि उनकी सेहत खराब चल रही थी.

लेकिन सेहत संबंधी चिंताओं से इतर विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी ने डीएमके को शिकस्त दी और वह छठी बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनीं. पिछले 32 साल में वह पहली मुख्यमंत्री रहीं जिन्होंने लगातार दूसरा कार्यकाल हासिल किया.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com