-->

Breaking News

मुंबई के पास उरण में देखे गए चार संदिग्ध का पुलिस ने जारी किया स्केच

मुंबई: नवी मुंबई के पास उरण में नेवी बेस के पास देखे गए चार संदिग्ध हथियारबंद लोगों में से एक का मुंबई पुलिस ने स्केच जारी किया है. कोलाबा पुलिस ने टोल फ़्री नंबर 022852885 जारी कर संदिग्धों से जुड़ी सूचना देने की अपील की है. चार संदिग्धों के देखने के एक छात्रा के दावे के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नेवी, एटीएस सहित तमाम एजेंसियां सर्च ऑपरेशन में लगी हैं. हेलीकॉप्टर की मदद से इलाक़े के चप्पे-चप्पे की निगरानी की जा रही है. मुंबई में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोगों से सतर्कता बरतने और अफ़वाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. छात्रा का दावा है कि उसने पठान सूट पहने चार लोगों को हथियार के साथ देखा है, जो दूसरी भाषा में बात कर रहे थे. वे ओनएनजीसी और स्कूल की बात कर रहे थे.

 गौरतलब है कि उरण में ही नौसेना का आयुध भंडारण संयंत्र है. उरण मुंबई से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, साल 2008 में समुद्र के रास्ते आए 10 आतंकियों ने शहर के कई अहम स्थलों पर हमला कर 166 लोगों की जान ले ली थी. यह इलाका नौसेना के अहम जवाहरलाल नेहरू पोर्ट और भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र जैसे अहम स्थलों के बेहद करीब है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के उरी में रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद देश में सुरक्षा व्यवस्था पहले ही अलर्ट पर है. इस आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com