-->

Breaking News

शाहिद कपूर को BMC का नोटिस,घर में मिला था मच्छरों का लार्वा

मुंबई: पूरे देश में इस समय डेंगू फैला हुआ है। कई लोग इस बीमारी की चपेट में है और खबर मिली है कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन खतरनाक बीमारी डेंगू का शिकार हो गई हैं। इसके बाद बीएमीसी ने भी कमर कस ली है। मुंबई में बाकी जगहों के अलावा बीएमसी बॉलीवुड स्टार्स के घर भी डेंगू की रोकथाम के लिए इंसपेक्शन करने में जुटी है।

डेंगू  इंसपेक्शन में जुटी बीएमसी जब एक्टर शाहिद कपूर के घर पहुंची तो पहले तो उन्हें घर में एंट्री करने से रोक दिया गया लेकिन फिर बीएमसी पुलिस की मदद से उनके घर इंसपेक्शन करने में सफल हुई। तभी बीएमसी को शाहिद कपूर के घर के स्वि‍मिंग पूल में डेंगू का लार्वा मिला। जानकारी के मुताबिक, बीएमसी जल्द शाहिद कपूर के खि‍लाफ कदम उठाएगी।

बता दें कि शाहिद एक अकेले बॉलीवुड एक्टर नहीं है जिनके घर डेंगू का लार्वा पाया गया है बल्कि शाहिद के अलावा बीएमएसी एक्ट्रेस विद्या बालन के खिलाफ भी हाउसिंग सोसायटी में डेंगू की रोकथाम को नजरअंदाज करने के लिए नोटिस जारी करेगी। इससे पहले पिछले साल भी एक्ट्रेस जूही चावला के घर में डेंगू का लार्वा मिलने पर उनके खि‍लाफ नोटिस जारी किया गया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com