-->

Breaking News

शहाबुद्दीन की जमानत के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली  : भागलपुर जेल से रिहा हुए  पूर्व राजद सांसद मो. शहाबुद्दीन  के अभी  24 घंटे से कुछ ज्यादा ही समय हुए होंगे कि अब उनकी जमानत के खिलाफ  आवाज उठने लगी है.  इन आवाजों में सबसे मुखर आवाज उठायी  है सुप्रीम कोर्ट के जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने. प्रशांत ने ट्वीट करके अपना इरादा जाहिर किया, उन्होंने ट्वीट किया यह शर्मनाक है कि इतने गंभीर आरोप के बाद भी उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दिया. उनकी जमानत रद्द करने के लिए वो सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे. 

Shameful that HC granted bail to notorious Gangster/politico(RJD) Shahabuddin.Hv agreed to seek cancellation of Bail in SC on victims behalf

— Prashant Bhushan (@pbhushan1) September 11, 2016

प्रशांत भूषण ने इस संबंध में जानकारी दी है कि किसी व्यक्ति ने फोन कर उनसे मदद की गुहार लगायी है और वो इस मामले में उसकी मदद जरूर करेंगे. प्रशांत भूषण ने हाईकोर्ट के फैसले पर भी सवाल खड़ा किया उन्होंने कहा कि उन पर जिस तरह के गंभीर आरोप है उन्हें जमानत बिल्कुल नहीं दी जानी चाहिए. प्रशांत भूषण ने इशारों में कहा कि संभव है कि शहाबुद्दीन को बाहर निकालने में किसी तरह की मदद की गयी हो लेकिन इस बार में वो कुछ भी साफ कहने से बचते रहे. 

प्रशांत इस तरह के मामलों को लेकर पहले भी खड़े रहे हैं. 2 जी घोटाला समेत कई घोटालों पर उन्होंने खुलकर पक्ष रखा है. इसके अलावा अपनी 15 साल की वकालत के दौरान वे 500 से अधिक जनहित याचिकाओं पर जनता की तरफ से केस लड़े हैं. हाल में ही प्रशांत तब विवादों में आये जब याकूब मेमन की फांसी के फैसले पर पुर्नविचार के लिए उन्होंने आधी रात को कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अब शहाबुद्दीन की जमानत के विरोध में  प्रशांत भूषण सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com