-->

Breaking News

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयानों से पार्टी परेशान, सार्वजनकि कार्यक्रमों से BJP करेगी किनारा



भोपाल। भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा हाईकमान की समझाइश के बाद बार-बार विवादित बयान देने से पार्टी अब सार्वजनिक कार्यक्रमों से उन्हें किनारे कर  सकती है। हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के असामयिक निधन को लेकर उन्होंने 'मारक शक्ति' वाला जो बयान दिया है, उसकी पार्टी ने निंदा की है। हाईकमान ने भी प्रज्ञा के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि मप्र भाजपा जल्द ही प्रज्ञा को सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं बुलाने का फैसला ले सकती है। इस संबंध में हाईकमान से चर्चा के बाद फैसला लिया जा सकता है।

प्रज्ञा ठाकुर लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा में आने के बाद से ही विवादों में है। भाजपा प्रत्याशी के रूप में उन्होंने मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे और फिर राष्ट्रपित महात्मा गांधी के हत्यारोपी नाथुराम गोडसे को लेकर बयान दिया था। जिससे भाजपा की देशभर में जमकर किरकिरी हुई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी प्रज्ञा से नाखुश है। पार्टी हाईकमान की ओर से उन्हें बार-बार समझाइश दी जा रही है कि बयान संभलकर दें। पिछले महीने उन्होंने सीहोर में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान साफ-सफाई को लेकर बयान ्िरदया था। जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष से जोड़कर देखा गया। प्रज्ञा ने कहा था कि वे कचरा साफ करने के लिए सांसद नहीं बनी हैं। इस बयान पर उन्होंने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को सफाई देनी पड़ी। सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के दिवंगत नेताओं की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस कोईमारक क्षमका का प्रयोग कर रही है, जिससे हमारे नेता जा रहे हैं।  प्रज्ञा के इस बयान से सियासत गर्मा गई है। हालांकि बयान के तत्काल बाद प्रज्ञा को संगठन ने फटकार लगाई। बयान के बाद वे मीडिया से बचने के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक कमरे में डेढ़ घंटे बैठी रहीं। इस दौरान राजधानी पुलिस के एक अधिकारी एवं भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com