-->

Breaking News

घबरायें कपिल ने बदला बयान अधिकारी ने नहीं, MNS कार्यकर्ता ने मांगे थे रूपये

मुंबई: काॅमेडियंस कपिल शर्मा अपने पर शिंकजा कसने के बाद घबरा गये है। उन्होंने घबराहट के मारे अब अपना बयान तो बदल दिया है, लेकिन इसके बाद भी वे नई मुसीबत में ही फंस गये। कपिल ने यह कहा था कि उनसे बीएमसी अधिकारी ने पांच लाख की रिश्वत मांगी थी, लेकिन इसके बाद जब बीएमसी ने उनकी असलियत उजागर की तो, कपिल अपने बयान से पलटी खा गयेे।

ताजा बयान उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को लेकर दिया है। कपिल ने कहा है कि उनसे रूपयों की मांग बीएमसी के किसी अधिकारी ने नहीं, बल्कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता ने मांगी थी। हालांकि इस बयान के दौरान कपिल सेना के कार्यकर्ता का नाम भी नहीं बता सके है।

गौरतलब है कि बीएमसी ने भी उनसे यह पूछा था कि वे उस अधिकारी का नाम बतायें, जिन्होंने उनसे पांच लाख रूपये घूस के रूप में मांगे थे। इसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने प्रेस कान्फ्रेंस में यह खुलासा किया था कि कपिल शर्मा ने अपने अंधेरी स्थित घर की दूसरी मंजिल पर अवैध निर्माण कराया है, इसे लेकर बीएमसी ने उन्हें पहले ही नोटिस जारी कर दिया था, बावजूद इसके कपिल ने निर्माण कार्य को जारी रखा। अब बीएमसी ने कपिल के निर्माण कार्य की जांच करने के लिये कहा है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कहा- आरोप सिद्ध करों
इधर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कपिल के आरोप पर नाराजगी जताई है। सेना ने कहा है कि कपिल को अपना आरोप सिद्ध करना होगा, यदि वे ऐसा नहीं कर सकते है तो मुंबई में वे काम नहीं कर सकेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com