-->

Breaking News

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कुछ इस तरह दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली : रेत से कलाकारी करने वाले देश के महान सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कुछ इस तरह दी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई। इस आक्रति में मोदी को स्वच्छ भारत मिशन का बेहद ख़ास हिस्सा बताया है लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की है कि देश को स्वच्छ रखा जाये।

इससे पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया टीएस ठाकुर ने पीएम मोदी से मिलकर जन्मदिन की बधाई दी। वहीं ऐपल के सीईओ टिम कुक ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को बधाई देने वालों का तातां लगा हुआ है। इधर,प्रधानमंत्री नरेंद्र ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी का आभार जताया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com