-->

Breaking News

फिल्‍म शिवाय का Title Track बोल हर हर हर रिलीज

मुंबई : अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'शिवाय' के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल हैं 'बोलो हर हर हर'.

इस गाने को मिथुन ने कंपोज किया है और सबसे बड़ी बात है की इस गाने को काफी डिफरेंट फ्लेवर दिया गया है जो की रेगुलर गीतों से काफी अलग है. इस गाने में जहां एक तरफ मिथुन ने सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मेघ श्रीराम की आवाज का प्रयोग किया है वहीं रैपर बादशाह से रैप भी कराया है.

फिल्म के इस गाने के वीडियो में अजय देवगन भी शामिल हैं जिनके अलग-अलग एक्सप्रेशंस को कैमरे में कैद करने की पूरी कोशिश की गई है. यह गाने बहुत सारे श्लोकों और मंत्रो से भरा हुआ है.

अजय देवगन ने इस गाने को ट्वीट किया, 'सामान्य और असामान्य के बीच थोड़ा फर्क होता है'
वहीं अजय देवगन के ट्वीट के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, 'मुझे शराब या ड्रग्स की जरूरत नहीं, शिवाय का ये गीत ही काफी है.'
अजय देवगन के प्रोडक्शन और डायरेक्शन में 'शिवाय' इस साल दीवाली पर रिलीज की जाएगी.

शि‍वाय का गाना सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें...

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com