-->

Breaking News

मप्र : विदिशा में कर्फ्यू जारी, 2 बार दी गई ढील

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में बजरंग दल नेता दीपक कुशवाहा की हत्या से रविवार को भड़की हिंसा के बाद लगाए गए कर्फ्यू में मंगलवार को सुबह तीन घंटे और शाम को दो घंटे की ढील दिए जाने से लोगों ने जरूरत के सामान की खरीदारी की। वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और उपद्रवियों पर नजर रखी जा रही है।
ज्ञात हो कि शनिवार की दोपहर को बक्सरिया क्षेत्र में बजरंग दल नेता दीपक कुशवाहा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद भड़की हिंसा में कई मकान, दुकान व वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था। हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने रविवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया था जो सेामवार को पूरे दिन जारी रहा।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव सिंह ने आईएएनएस को बताया, “हालात में सुधार आने पर मंगलवार को सुबह नौ बजे से 12 बजे और शाम को पांच से सात बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई, ताकि लोग अपनी जरुरत का सामान खरीद सके। कर्फ्यू में ढील के दौरान शांति रही। रात का कर्फ्यू जारी है।”
कर्फ्यू में ढील की अवधि में कोतवाली थाना क्षेत्र की दुकानें खुली रहीं और लोगों ने जरूरत का ज्यादा से ज्यादा सामान खरीदा। शहर में सुरक्षा बलों की तैनाती है, जो गश्त कर रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com