-->

Breaking News

मुलायम 23 नवम्बर को रैली के साथ करेंगे अपने अभियान का आगाज

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये अपनी रैलियों का आगाज आगामी 23 नवम्बर को गाजीपुर में आयोजित होने वाली रैली से करेंगे। सपा में विलीन हुए कौमी एकता दल के महासचिव रहे मिसबाहुद्दीन ने शुक्रवार को यहां बताया कि सपा मुखिया आगामी 23 नवम्बर को गाजीपुर के आरटीआई मैदान में एक विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे। पहले यह रैली 11 नवम्बर को होनी थी लेकिन मुलायम के व्यस्त होने की वजह से वह नहीं हो सकी।

उन्होंने दावा किया कि यह रैली अगली 14 नवम्बर को इसी मैदान पर होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से बड़ी होगी। इसमें पूर्वांचल के आठ जिलों गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, बलिया, बनारस, सोनभद्र, भदोही, चन्दौली और जौनपुर से लाखों कार्यकर्ता पहुंचेंगे। मिसबाहुद्दीन ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज इस रैली की तैयारियों के सिलसिले में इन सभी जिलों के विधायकों, पार्टी जिलाध्यक्षों, जिला पंचायत अध्यक्षों तथा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

उन्होंने बताया कि चूंकि यह आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुलायम की पहली रैली होगी, लिहाजा इसे भव्य और विशाल बनाने के लिये सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गयी है। मालूम हो कि मुलायम को इससे पहले छह अक्तूबर को आजमगढ़ में रैली के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करनी थी, लेकिन वह किन्हीं कारणों से नहीं हो सकी थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com