-->

Breaking News

6 दिन बाद भी नहीं मिली राहत, ATM नहीं दे रहे कैश

भोपाल: नोटबंदी की घोषणा के छह दिन बाद भी भोपाल में लोगों को राहत नहीं मिल रही है। सोमवार को अवकाश के बाद जब बैंक खुले तो सुबह से लोग लाइन में लग गए, ताकि अपने नोट बदल सकें। वहीं, शहर के कई एटीएम अब भी बंद हैं या उनका सर्वर काम नहीं कर रहा है। स्थिति यह है कि औसतन 10 में से 9 एटीएम कैश नहीं दे पा रहे हैं।

नोट एक्सचेंज को लेकर पुलिस अलर्ट
कालेधन को खपाने का काम पुराने भोपाल में तेजी से चल रहा है। इसको लेकर भोपाल पुलिस ने अलर्ट जारी किया गया है। मंगलवारा, कोतवाली, हबीबगंज, हनुमानगंज, कोहेफिजा, शाहजहानबाद, बैरागढ़ के थाना प्रभारियों को अलर्ट किया गया है। इतना ही नहीं इस काम के लिए दलाल में भी सक्रिय है। ऐसा काम करने वाले लोगों को पकड़ा जाए। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि सूचनाए आ रही है कि कालेधन को एक्सजेंच किया जा रहा है।

बैंक खुलते ही लाइन में लग गए लोग
एक्सिस बैंक, प्रेस कॉम्प्लेक्स क्षेत्र: यहां पर सुबह से लाइन लग गई थी। कुछ लोग एटीएम से पैसे निकालने के लिए लाइन में लगे थे। बैंक खुलने के बाद वह लाइन नोट बदलने और दूसरे बैंकिंग काम के लिए लग गई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com