-->

Breaking News

नूबिया का नया मॉडल आ सकता है 6GB रैम के साथ, हो सकता है बेज़ल लेस…

नई दिल्ली : इस कई बेज़ल लेस् फ़ोन देखने को मिल रहे है. श्‍याओमी के बाद, मी मिक्‍स, नुबिया. अफवाह आ रही है कि भारत में यह कम्‍पनी, बेजल-लेस डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन लांच करने वाली है. खबरों की मने तो इसमें सबसे लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा. कीमत की बात करे तो इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. खास बात यह है की इस फोन में फ्रेम इंटरेक्टिव टेक्‍नोलॉजी 2.0 भी दी गई है, इसमें हैंडहेल्‍ड इलेक्ट्रिॉनिक एपेचर भी दिया गया है.इस तकनीकी को पहली बार नुबिया जेड9 में देखा गया था.

मोबाइल के स्पेसिफिकेशन को देखे तो इस स्‍मार्टफोन में स्‍नैपड्रेगन सीपीयू 821 और 6 जीबी रैम भी यूजर्स को मिल सकता है. साथ ही इसमें 64 जीबी इंटरनल मेमोरी भी दी गई है. यह स्‍मार्टफोन, एंड्रायड 6.0 पर रन करेगा. इस स्‍मार्ट डिवाइस में 16 एमपी रियर कैमरा दिया गया है जो कि Sony's IMX298 सेंसर के द्वारा पॉवर्ड है. इस सेंसर में तीन फोकस है और चार शटर मोड़ हैं जो कि पिक्‍चर को कैप्‍चर कर लेते हैं. इसके अलावा, इसमें 8 एमपी का सेल्‍फी कैमरा भी दिया गया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com