-->

Breaking News

अश्विन और जयंत के शानदार खेल की बदौलत इंग्लैंड ने टेके थे घुटने: कुंबले

मोहाली: युवा और अनुभवी खिलाड़ी जब मिल-जुलकर टीम के लिए जादू करते हैं तो यह कोच के लिए खुशी की बात होती है और अनिल कुंबले भी इससे शिकायत नहीं कर रहे हैं। फॉर्म में चल रहे रविचंद्रन अश्विन और युवा जयंत यादव ने जिस तरह से विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में मिली जीत के दौरान गेंदबाजी कर इंग्लैंड के लाइन अप को चकनाचूर किया, कुंबले उनसे इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते। अश्विन छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें वह नियमित अंतराल पर उपयोगी योगदान भी कर रहे हैं। उन पर पड़ने वाले भार की भी काफी बातें चल रही हैं क्योंकि उपमहाद्वीप के हालात में उनकी अपार सफलता से सभी वाकिफ हैं।

लेकिन कुंबले ने जोर देते हुए कहा कि अश्विन इसकी शिकायत नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा, '' उसने (अश्विन) वेस्टइंडीज से लेकर अब तक शानदार काम किया है। जब रोहित (शर्मा) खेला था तो हम केवल चार गेंदबाजों और छह बल्लेबाजों के साथ खेले थे। अश्विन ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की थी। हमें 20 विकेट हासिल करने के लिये पांचवें गेंदबाज की जरूरत थी। इसलिये वह लगातार छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है। '' कुंबले ने कहा, '' काम के बोझ की बात ऐसी है कि आप इस बारे में लगातार बात करते रहते हो लेकिन अगर अश्विन की बात करो तो वह निश्चित रूप से छठे नंबर पर बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा है और बल्लेबाजी और गेंद के साथ वही कर रहा है जिसमें वह अच्छा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com