-->

Breaking News

इंदौर के बीसीएम हाइट्स भवन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

इंदौर :  इंदौर की एक बहुमंजिला इमारत में बने रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई ,आग की इस घटना से इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया , घटना की सुचना दमकल की टीम को दी गई जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया …हलाकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया.

दरअसल, मंगलवार सुबह इंदौर के विजयनगर इलाके में स्थित बहुमंजिला इमारत बीसीएम हाइट्स के ग्राउंड फ्लोर की दो दुकानों में आग लग गयी। देखते ही देखते आग से उठने वाला धुँआ पुरे इलाके में फ़ैल गया। धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से नजर आ रहा था। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। शहर की नामी बहुमंजिला इमारत बीसीएम हाइट्स में आगजनी की यह घटना सुबह साढ़े 7 बजे की है। धीरे-धीरे आग बढती चली गयी। घटना की जानकारी उस समय लगी जब पास वाली दूकान खोने के लिए कर्मचारी वहा पहुंचे। दुकानों से उठता धुँआ देख इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गयी।

बीसीएम हाइट्स के ग्राउंड फ्लोर स्थित आईस्क्रीम पार्लर और चायनीज रेस्त्रा की दुकान में आग लगी थी। आग इस कदर बढती चली गयी कि उससे उठते धुए ने पूरी बिल्डिंग को ही घेर लिया.।खतरा भापते हुए रहवासी भी अपने फ्लैट्स से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाना शुरू किया।दमकल के पहुँचने से पहले आग इस कदर बेकाबू हो चुकी थी कि उस पर काबू पाने में ही डेढ़ घटे लग गए।आग की वजह से लगभग 50 लाख रूपये कीमत के माल का नुकसान होने की बात कही जा रही है.।हालाँकि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नही हो सका है.. लेकिन माना जा रहा है कि शोर्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी होगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com