-->

Breaking News

सॉन्ग लॉन्चिंग में वाणी हुई उप्स मूमेंट की शिकार

लगता है रणवीर सिंह और वाणी कपूर की जोड़ी पर्दे पर हिट साबित होगी, क्योंकि उनकी फिल्म 'बेफिक्रे' के गाने खूब पसंद किए जा रहे है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है और रणवीर-वाणी की हॉट कैमेस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल में ही दोनों को सॉन्ग लॉन्चिंग में देखा गया। अपनी आने वाली फिल्म की लॉन्चिंग के दौरान रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने जमकर मस्ती की। रणवीर ने ब्लू कलर का सूट पहन रखा था. वहीं वाणी व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में काफी फैशनेबल लग रही थीं।अक्सर मस्ती के मूड में रहने वाले रणवीर ने इस दौरान भी जमकर मस्ती की। इसी मस्ती-मजाक में वाणी को उप्स मूवेंट की शिकार होना पड़ा। वाणी के बार-बार झुकने पर उनके inner साफ देखी जा रही थी।

पहले तो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर जमकर प्रमोश्नल तस्वीरें शेयर की गईं उसके बाद टीज़र से लेकर ट्रेलर तक लॉन्च किया गया। और उसके बाद इस गाने की लॉन्च से ये तस्वीरें सामने आई हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com