-->

Breaking News

आज चुनाव करा ले बीजेपी, सच सामने आ जाएगा

नई दिल्ली: बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी द्वारा 500, 1000 के नोटों को बैन किए जाने का कड़ा विरोध किया है।
उन्होंने सदन में बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने ना सिर्फ अपने फायदे के लिए इन नोटों पर बैन लगाया। उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा का जब आम चुनाव होगा तब तुम्हें इसकी सजा मिलेगी। उन्होंने यहां तक कह डाला कि केन्द्र सरकार सूबे में आज चुनाव करा ले औकात पता चल जाएगी। उन्होंने कहा कि जो स्याही लगा रहे हैं उनकी वोटिंग अभी हो जाए, तो पता चल जाएगा आप कैसे हैं।
वहीं, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ मार्क्सवाद के नेता और राज्यसभा सांसद ने सीताराम येचुरी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध करते हुए कहा है कि देश इस वक्त जिन परेशानियों से गुजर रहा है उसके बारे में मोदी सरकार को कोई जानकारी नहीं है। देश आज सिर्फ 14 फीसदी भारतीय रुपए पर चल रहा है। शायद ये बात मोदी सरकार नहीं जानती है। 86 फीसदी भारतीय करेंसी पर बैन लगा दिया गया है।
लेकिन क्या आप जानते हैं जब कोई दुकान पर दो हजार का नोट लेकर जाता है उसे कोई समान नहीं दिया जाता है। क्योंकि दुकानदार के पास खुद उसे वापस बचे हुए पैसे देने के लिए खुले पैसे नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं नोटबंदी के ऐलान से एक-एक करोड़ रुपए बैंक अकाउंट में जमा कराए चार हजार ट्रक आज रोड पर खड़े हैं। बंद खड़े हैं। पीएम कहते हैं क्रेडिट कार्ड से खाना खाओ। उन्होंने कहा कि काला धन किसी स्टॉक के रूप में जमा नहीं है। ये लगातार चल रहा है।
क्या 26/11 के हमलावर बैग में कैश लेकर आए थे? क्या आप सोचते हैं कि 500,1000 के नोट बंद करने से भष्टाचार बंद हो जाएगा? नहीं, बल्कि 2000 के नोटों के चलन से भष्टाचार और बढ़ेगा। ऐसा करने से आज भी बड़ी मछली जाल में नहीं फंसी, बल्कि 2000 जैसे बड़े नोटों के आने से वो अपना कालाधन और बढ़ाएंगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com