-->

Breaking News

उपचुनावः मध्य प्रदेश की नेपानगर सीट बीजेपी ने बड़े अंतर से जीती

देश के सात राज्यों की चार लोकसभा और 8 विधानसभा सीटों लिए हुए उपचुनाव के नतीजें  आज घोषित किए जा रहे हैं।  इन सीटों के लिए बीते शनिवार को वोटिंग हुई थी। जिन सीटों के परिणाम आज घोषित हो रहे हैं उनमें तमिलनाडु की तीन, पुदुचेरी में नेल्लीथोपे विधानसभा सीट और मध्य प्रदेश की शहडोल लोकसभा सीट और नेपानगर विधानसभा सीट शामिल हैं।

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की कूचबिहार और तामलुक लोकसभा सीट, मोंटेश्वर विधानसभा सीट और अरुणाचल प्रदेश की हायुलियांग विधानसभा सीट और त्रिपुरा की बरजाला और खोवाई विधानसभा सीटें शामिल हैं। असम की दो लोकसभा सीटों के परिणाम भी आज घोषित हो रहे हैं।

-मध्य प्रदेशः नेपानगर विधानसभा सीट बीजेपी की मंजू दादू ने 40600  वोटों से जीती।

-पुदुचेरी की नेल्लीथोपे विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार व प्रदेश के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी जीत गए हैं।

-पुदुचेरी की नेल्लीथोपे विधानसभा सीट कांग्रेस ने जीती।

- त्रिपुरा की दोनों विधानसभा सीटें सीपीआईएम ने जीत ली है।

-मध्य प्रदेश की नेपानगर और शहडोल सीट से बीजेपी उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।

- बरजाला (त्रिपुरा) विधानसभा सीटः 8466 वोट के साथ सीपीआईएम उम्मीदवार आगे, 6391 वोटों के साथ बीजेपी उम्मीदवार दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।

 - मध्य प्रदेशः नेपानगर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।

- तमिलनाडुः तंजावुर विधानसभा सीट पर पहले दौर की मतगणना समाप्त, एआईएडीएमके (AIADMK) उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।

- तमिलनाडु की तीन विधानसभा और  पुदुचेरी की नेल्लीथोपे विधानसभा सीट के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com