-->

Breaking News

संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए PM मोदी

नई दिल्ली : नोटबंदी को लेकर संसद के शीतकालीन सत्र में शुरुआत से जारी गतिरोध पर विपक्ष को जवाब देने के लिए मंगलवार को बीजेपी के संसदीय दल की बैठक हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार ने संसद में पलटवार की रणनीति बनाई. प्रधानमंत्री मोदी संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए तीन बार भावुक हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष अफवाह फैला रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एप पर नोटबंदी को लेकर जनता से राय मांगी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में सांसदों से कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक ना कहें. पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक तो सिर्फ सैनिक ही कर सकते हैं. नोटबंदी आतंक, ड्रग्स और ब्लैक मनी के खिलाफ उठाया गया कदम है. उन्होंने सांसदों से गुजारिश की कि वह जनता के बीच में जाएं और इसके बारे में जानकारी दें.

पीएम मोदी ने एक एप के जरिए नोटबंदी को लेकर जनता से राय मांगी है. उन्होंने देश की जनता से सर्वे में शामिल होने का अनुरोध भी किया है.

इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि इस फैसले के बारे में वित्त मंत्री को भी पता नहीं था फिर वही लोग कहते हैं कि नोटबंदी के फैसले की पार्टी को पहले से ही खबर थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में सांसदों से कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक ना कहें. पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक तो सिर्फ सैनिक ही कर सकते हैं. नोटबंदी आतंक, ड्रग्स और ब्लैक मनी के खिलाफ उठाया गया कदम है. उन्होंने सांसदों से गुजारिश की कि वह जनता के बीच में जाएं और इसके बारे में जानकारी दें. बताया जा रहा है कि अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी तीन बार बावुक हुए.

बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में जेटली ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए नोटबंदी की गई है. सरकार के इस फैसले का समर्थन पूरे देश ने किया है. उन्होंने नोटबंदी को सरकार का एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि इस निर्णय को लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए थी. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष के विरोध का इन 10 बातों से दिया जवाब.

1. नोटबंदी से गरीबी मिटाने में मदद मिलेगी.

2. नोटबंदी पर चर्चा के लिए हम तैयार हैं.

3. विपक्ष का काम सिर्फ अफवाहें फैलाना है.

4. पूरे ऑपरेशन को गोपनीय रखना जरूरी था.

5. हम 8 नवंबर से पहले एटीएम को नहीं बदल सकते थे.

6. ग्रामीण क्षेत्रों के ऊपर हमारा सबसे ज्‍यादा फोकस है.

7. पूरा देश इस फैसले के साथ है. सिवाए विपक्ष के.

8. इस फैसले के लिए बहुत हिम्‍मत चाहिए.

9. नोटबंदी को सर्जिकल स्‍ट्राइक मत कहिए.

10. कांग्रेस के जमाने में बड़े बड़े लोन दिए गए.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com