-->

Breaking News

PM मोदी ने काबुल आतंकी हमले की निंदा की

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काबुल की एक शिया मस्जिद में आज हुए आतंकी हमले की निंदा की और कहा कि क्षेत्रीय शांति के लिए ‘इन आतंकवादियों को मिलने वाले सभी पनाहगाहों और मदद’ पर अंकुश लगाना होगा।

मोदी ने कहा कि भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अफगानिस्तान के साथ खड़ा है।

उन्होंने ट्वीट किया कि ‘क्षेत्रीय शांति के लिए ‘इन आतंकवादियों को मिलने वाली सभी पनाहगाहों और मदद’ पर अंकुश लगाना होगा।’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘हम काबुल में शिया धर्मस्थल पर हुए जघन्य आतंकी हमले की निंदा करते हैं और निर्दोष लोगों के मारे जाने पर दुख प्रकट करते हैं।’ इस हमले में 32 लोग मारे गए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com