-->

Breaking News

BJP सत्ता में आई तो लाल बहादुर शास्त्री के नाती होंगे यूपी के सीएम !

इलाहाबाद। क्या सचमुच यूपी का मुख्यमंत्री बनने के लिए लाल बहादुर शास्त्री के नाती सिद्धार्थनाथ सिंह को इलाहाबाद से चुनाव लड़ने के लिए बुलाया गया है। क्या अगर बीजेपी यूपी की सत्ता में आती है, तो सिद्धार्थनाथ सिंह को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। ऐसी चर्चाएं चल पड़ी हैं।

इसकी वजह यह है कि इलाहाबाद की सिटी वेस्ट सीट से पार्टी के उम्मीदवार बनाए गए बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह जब इलाहाबाद पहुंचे, तो कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए कि हमारा सीएम कैसा हो, सिद्धार्थ नाथ जैसा हो। यह नारा एक-दो बार नहीं लगा बल्कि लगातार लगाया गया।

इसके बाद ऐसी चर्चा चल पड़ी है कि सिद्धार्थ नाथ सिंह को महज विधायक बनाने के लिए यूपी नहीं लाया गया है, बल्कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है, तो वे सीएम पद के दावेदारों में से एक होंगे। इलाहाबाद पहुंचे सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि वे यहां अपने नाना लाल बहादुर शास्त्री की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए आए हैं। इलाहाबाद उनके लिए नया नहीं है और यह उनका घर है।

उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार इलाहाबाद पहुंचने पर जहां कुछ कार्यकर्ताओं ने सिद्धार्थ नाथ सिंह को काले झंडे दिखाते हुए उनका विरोध किया तो वहीं एयरपोर्ट पर समर्थकों ने उनका ज़ोरदार स्वागत भी किया। इस दौरान स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने एयरपोर्ट पर लगातार हमारा सीएम कैसा हो, सिद्धार्थ नाथ जैसा हो के नारे लगाते रहे।

हालांकि सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वह पार्टी के साधारण से कार्यकर्ता हैं और पार्टी के हर आदेश का पालन करते रहते हैं। सिद्धार्थ नाथ के मुताबिक़ वह फिलहाल अतीक अहमद के दबदबे वाली सिटी वेस्ट सीट से चुनाव लड़कर एक अलग संदेश देने की मुहिम में लगे हुए हैं। समर्थकों की नारेबाजी पर वह सीधे कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com