-->

Breaking News

शरद यादव का विवादित बयान, बेटी की इज्जत से बढ़कर है...

पटना : जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव एक बार फिर अपने बयान के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं. शरद यादव ने कहा कि वोट की कीमत बेटी की इज्जत से बढ़कर है. उन्होंने कहा कि पैसे की बदौलत आज कल वोट खरीदा और बेचा जा सकता है.

शरद यादव ने कहा, 'बैलट पेपर के बारे में समझाने की जरूरत है लोगों को. बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है. बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव और मोहल्ले की इज्जत जाएगी, अगर वोट बिक गया तो देश की इज्जत जाएगी.'

शरद यादव ने राज्यसभा में बीमा विधेयक की चर्चा की दौरान कहा था कि दक्षिण भारत की महिलाओं का शरीर भी उतना ही सुंदर होता है, जितना उनका शरीर सुंदर होता है. इस बयान पर देश की राजनीति कई दिनों तक गर्म रही थी.

महिलाओं के खिलाफ बयानबाजी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कड़ी आपत्ति जताई थी तो शरद यादव ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि मैं जानता हूं, कि आप क्या हैं.

महिलाओं के खिलाफ अभद्र बयान के साथ ही शरद यादव ने कावंड़ियों को लेकर भी विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि कांवड़ियों के पास कोई काम-धंधा नहीं है इसलिए वे हरिद्वार जाते हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com