-->

Breaking News

देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार पंजाब में और सुखबीर बादल उसके प्रतीक : राहुल गांधी

चुनाव नजदीक है और चुनाव के दौरान सभी नेता की रैलियों की दौड़ में जुट गए है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के जलालाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने चुनावी रैली के दौरान राज्य की अकाली-बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार पंजाब में है और सुखबीर बादल उसके प्रतीक हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि आखिर वो सुखबीर बादल के साथ क्यों खड़े हैं। राहुल ने कहा कि जो भी यहां ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं, हम उन्हें जेल भेजेंगे और उनकी संपत्ति जब्त करेंगे।
चुनावी सभा में राहुल ने सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी मां इटली से हैं।
जिस हिस्से से वो आती हैं वहां कई लोग हैं जो पंजाब से जाकर बसे हैं। वहां एक सिख ने कहा कि मैंने भारत में सोनिया जी को समर्थन किया है, आप मुझे सपोर्ट करिए और आज वो वहां का मेयर है और अच्छा काम कर रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली के सफाई कर्मचारियों ने मुझसे कहा कि केजरीवाल ने हमें अपने कमरे से बाहर निकाल दिया। उन्होंने अपनी मार्केटिंग के लिए तो बहुत पैसा खर्च किया लेकिन हम गरीब लोगों को कुछ नहीं दिया। राहुल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली नगर निगम चुनावों में बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। केजरीवाल दिल्ली को मोदी जी की तरह चला रहे हैं। नोटबंदी और बीजेपी पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं भी कह सकता हूं कि मैं आपके खाते में 15 लाख रुपये डाल दूंगा।
मैं ये भी कह सकता हूं कि आपकी सभी समस्याएं दो मिनट में हल कर दूंगा। लेकिन अगर मैं ऐसा कहता हूं तो मैं कांग्रेस का नेता नहीं कहलाऊंगा क्योंकि हम झूठे वादे नहीं करेंगे। पंजाब के उप मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि सुखबिर बादल कहते हैं कि वो गुरु नानक और सिख धर्म की रक्षा करते हैं लेकिन वो गुरु नानक की सीख को नही समझ सके। राहुल गांधी के अलावा रैली में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अकाली-बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर चुटकी लेते हुए कहा कि बादल जी पंजाब की 10 फीसदी सेवा करते हैं और 90 फीसदी मेवा खाते हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com