-->

Breaking News

मनोहर पर्रिकर एक बार फिर से ‘सो गए’, इस बार मौका था गणतंत्र दिवस परेड समारोह का

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को केंद्र सरकार में एक बड़े मंत्री के रूप में देखा जाता है। उनकी टिप्पणी और बयानों को अक्सर राजनीतिक विरोधियों और सोशल मीडिया यूजर्स में काफी अहमयित के साथ देखा जाता है। कई बार उनकी चूक सोशल मीडिया में सुर्खियों की वजह बनी है।

गुरुवार को रक्षा मंत्री पार्रिकर ने एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स को मौका दे दिया। जब देश दिल्ली में राजपथ से गणतंत्र दिवस परेड का आनंद ले रहा था और गर्व महसूस कर रहा था। तब भारत के रक्षा मंत्री को तस्वीरों में ऊँघते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो गई जब मनोहर पर्रिकर गणतंत्र दिवस परेड समारोह के दौरान सोते हुए दिखें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें और भी अधिक शर्मिन्दा करने वाली बात ये है कि रक्षा मंत्री पार्रिकर के सोते हुए वीडियो का लाइव प्रसारण राष्ट्रीय नेटवर्क दूरदर्शन कर रहा है। सारा देश देख रहा है कि एक तरफ भारत की सैन्य शक्ति अपना प्रर्दशन कर रही है दूसरी तरफ देश का रक्षा मंत्री सो रहा है।

यह पहली बार नही है जब पर्रिकर सो गए। इससे पहले भी एक सार्वजनिक समारोह के दौरान उनको सोते हुए पाया गया है। दिसंबर 2014 में रक्षा मंत्री ने कथित तौर पीए मोदी के भाषण के दौरान सोते हुए देखा गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर रक्षा मंत्री का बेहद मजाक बनाया गया था कि वह प्रधानमंत्री के भाषण से उब कर सो गए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com